Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Wednesday, 10 July 2019

शासन ने बेसिक शिक्षा विभाग के 15 शिक्षा अधिकारियों के तबादले किए स्थगित, इन तबादलों में 7 जिलों के बीएसए भी शामिल

शासन ने बेसिक शिक्षा विभाग के 15 शिक्षा अधिकारियों के तबादले किए स्थगित, इन तबादलों में 7 जिलों के बीएसए भी शामिल

लखनऊ: संचारी रोग नियंत्रण अभियान के कारण चिकित्सा अधिकारियों के तबादले स्थगित करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शासन ने बीती 15 शिक्षा अधिकारियों के तबादला आदेश को अग्रिम आदेशों तक स्थगित कर दिया है। जिन अधिकारियों के तबादले स्थगित किए गए हैं उनमें से छह को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी पद से हटाकर अन्यत्र तैनाती दी गई थी। वहीं सात जिलों में नए बीएसए तैनात किये गए थे। तबादले स्थगित करने की वजह सकूल चलो अभियान को बताया गया है।
बीती 28 जून को शासन ने शिक्षा सेवा ‘क’ और ‘ख’ समूहों के 47 अधिकारियों का तबादला कर दिया था। तबादला सूची में कानपुर की बीएसए संगीता सिंह को वरिष्ठ प्रवक्ता डायट रायबरेली, सिद्धार्थनगर के बीएसए राम सिंह को वरिष्ठ प्रवक्ता डायट हरदोई, उन्नाव के बीएसए वीके शर्मा को वरिष्ठ प्रवक्ता डायट मीरजापुर, हापुड़ के बीएसए देवेंद्र गुप्ता को वरिष्ठ प्रवक्ता डायट सोनभद्र, बिजनौर के बीएसए महेश चंद्र को वरिष्ठ प्रवक्ता डायट चित्रकूट, देवरिया के बीएसए माधव जी तिवारी को सहायक उप निदेशक मध्याह्न भोजन प्राधिकरण लखनऊ के पद पर भेजा गया था। वहीं डायट फीरोजाबाद के वरिष्ठ प्रवक्ता ओमकार सिंह को आगरा, डायट वाराणसी के वरिष्ठ प्रवक्ता लालजी यादव को बलिया, डायट सिद्धार्थनगर के वरिष्ठ प्रवक्ता संतोष कुमार देव पांडेय को सुलतानपुर, प्रयागराज के सह जिला विद्यालय निरीक्षक प्रदीप कुमार पांडेय को उन्नाव, सर्व शिक्षा अभियान के राज्य परियोजना कार्यालय में विशेषज्ञ पद पर तैनात अखंड प्रताप सिंह को कानपुर देहात, डायट गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ प्रवक्ता कमल सिंह को हापुड़, डायट चित्रकूट के वरिष्ठ प्रवक्ता पवन कुमार तिवारी को बिजनौर का बीएसए के पद पर तैनाती दी गई थी।

शासन ने बेसिक शिक्षा विभाग के 15 शिक्षा अधिकारियों के तबादले किए स्थगित, इन तबादलों में 7 जिलों के बीएसए भी शामिल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: naukari salution

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget

Rajneeti News