Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Sunday, 9 June 2019

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती मामले पर कई गुटों में बंटे प्रतियोगी, समर्थक 10 से शुरू करेंगे क्रमिक अनशन


एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा के समर्थक छात्रों ने आयोग के मीडिया प्रभारी को सौंपे ज्ञापन में चेतावनी दी है कि अगर शेष आठ विषयों के परिणाम एक साथ जल्द जारी करने और सत्यापन तय समय के मुताबिक कराने की उनकी मांग पूरी न हुई तो वे 10 जून से आयोग परिसर में क्रमिक अनशन करेंगे। मोर्चा के प्रतिनिधि अनिल उपाध्याय का कहना है कि एलटी ग्रेड भर्ती के जिन 7 विषयों का परिणाम घोषित हुआ है, उनमें सफल अभ्यर्थियों का सत्यापन 11 जून से शुरू होना चाहिए। संयोजक शेर सिंह का कहना है आंदोलन एलटी ग्रेड भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों के कार्यभार ग्रहण करने तक जारी रहेगा। .

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का विरोध कर रहे प्रतियोगी छात्रों ने 9 जून की शाम 6 बजे इविवि विधि संकाय के सामने से बालसन चौराहा स्थित गांधी प्रतिमा तक कैंडल मार्च करने की घोषणा की है। मार्च की तैयारी के सिलसिले में इन प्रतियोगियों की शनिवार को रसूलाबाद स्थित महादेवी पार्क में बैठक हुई और फिर मोहल्ले में जुलूस निकाला गया। इनकी मांग है कि आयोग के सचिव और अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा निरस्त कर छह माह के भीतर फिर से कराई जाए। पिछले दो साल में हुई सभी भर्तियों की सेवानिवृत जज की कमेटी से जांच कराई जाए। आंदोलनकारी छात्र नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापस लिए जाएं। भर्ती संस्थाओं का भ्रष्टाचार रोकने कें लिए राज्यस्तरीय आयोग का गठन किया जाए। बैठक में सुनील मौर्य, विक्की खान, एलके चौधरी, सुरेंद्र पांडेय, विनोवर शर्मा, सुनील यादव, सुनील निषाद, अजय कुमार, संदीप सिंह आदि उपस्थित थे। उधर, युवा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह, विनोद शर्मा, अरविंद मौर्य, राहुल सिंह, सुरेंद्र पांडेय, सत्य प्रकाश सिंह, उमाशंकर सिंह, मदन, विजय कुमार, अरुण पांडेय, अमित आदि ने अल्लापुर, सलोरी, राजापुर में संपर्क कर छात्रों से रविवार को होने वाले कैंडल मार्च में शामिल होने की अपील की।

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती मामले पर कई गुटों में बंटे प्रतियोगी, समर्थक 10 से शुरू करेंगे क्रमिक अनशन Rating: 4.5 Diposkan Oleh: naukari salution

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget

Rajneeti News