Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Sunday, 3 February 2019

69000 शिक्षक भर्ती में याचियों का भविष्य पूर्णतया सुरक्षित: रिज़वान अंसारी

69000 शिक्षक भर्ती मामले में लखनऊ हाई कोर्ट में सुनवाई का दौर जारी है सुनवाई के दौरान यह कंफर्म हो चुका है कि इसमें याचियों को लाभ मिलना सुनिश्चित है। रिजवान अंसारी टीम ने दावा किया है, कि उनके याचियो को पूर्णतया लाभ मिलेगा यानी कि वह शिक्षक भर्ती में लो कट ऑफ जारी कर शामिल किए जाएंगे ऐसा विगत सुनवाई में रिजवान अंसारी टीम ने दावा किया है।


और उन्होंने कहा है कि कोर्ट के कमेंट से यह कंफर्म हो चुका है , कि याचियों को राहत मिलना सुनिश्चित है क्योंकि सरकार को कटऑफ लगाने का अधिकार है, लेकिन खेल शुरू होने के बाद कटऑफ लगाने का फैसला गलत है। ऐसा रिजवान अंसारी टीम ने दावा किया है, कि वह अपने याचियों को कुछ नहीं होने देंगे और भर्ती प्रक्रिया में उन्हें शामिल कराने के लिए पुरजोर कोशिश करेंगे। क्योंकि सरकारी वकीलों के पास इसका जवाब नहीं है की परीक्षा के बाद कट ऑफ क्यों निर्धारित की गई। इसीलिए कोर्ट ने बीच का रास्ता निकालने की बात कही लेकिन यह हमें कतई मंजूर नहीं है। हमारी टीम ने इस बात को एक सिरे से खारिज कर दिया हमने कहा कि आप कट ऑफ को हटा लीजिए और हमारे समस्त राज्यों को भर्ती प्रक्रिया में शामिल कीजिए लेकिन इस पर वह तैयार नहीं हुए। अब आगे की सुनवाई मैं हमारी अधिवक्ता बोलेंगे और सरकारी अधिवक्ता सुनेंगे।

एक बात और मै आपको बता दूं विगत में 72825 भर्ती मामले में सुप्रीमकोर्ट ने याचियों को राहत दी थी जो आज नौकरी कर रहे हैं. जिनका कटऑफ भी TET में 83 था वो भी आज सरकारी मास्टर बने बैठें हैं, तो यह भर्ती तो बिलकुल साफ़ है. इसलिए याचियों को राहत मिलना तय है. 

69000 शिक्षक भर्ती में याचियों का भविष्य पूर्णतया सुरक्षित: रिज़वान अंसारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: naukari salution

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget

Rajneeti News