Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Sunday, 17 February 2019

69000 Shikshak Bharti मामले में कल लखनऊ में ऑर्डर रिज़र्व होने की प्रबल संभावना

69000 Shikshak Bharti मामले में कल लखनऊ में ऑर्डर रिज़र्व होने की प्रबल संभावना


1) कल लखनऊ में ऑर्डर रिज़र्व होने की प्रबल संभावना है। मात्र 7 फ्रेश केसेस हैं और बैकलॉग एक भी नहीं है। वही अडिशनल लिस्ट में भी मात्र 2 आइटम्स है।
.
.
2) परमात्मा से प्रार्थना करते रहे प्रतिभा की जीत हो और जस्टिस राजेश कुछ एडवर्स ऑर्डर न करें क्योंकि निर्णय उनके विस्डम पर डिपेंड करता है।
.
.
3) टीम की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता को लगातार ब्रीफ किया जा रहा है। एक मात्र प्लस पॉइंट यह है कि नियमो में परिवर्तन किया जा सकता है या नहीं यह अभी decided नहीं है और under judicial रिव्यु है।
.
.
4) इसके अलावा अन्य आधार भी हैं जैसे गुणवत्ता, शिक्षा का अधिकार, नियमावली नियम 2(1)(x) आदि पर सब कुछ जज साहब के विस्डम पर निर्भर करेगा कि वो इन सभी को किस तरह इन्टरप्रेट करते हैं।
.
.
5) कुल मिलाकर हमारे पक्ष में चीजे हैं पर जज साहब चाहे जो कह दें वो उनका डिस्क्रेशन है। जब तक उससे ऊपर की कोर्ट उसको गलत नहीं ठहरती तब तक के लिए वही सही होगा चाहे पक्ष में हो या विपक्ष में। आशा करते हैं कि प्रतिभा के साथ न्याय होगा और ऊपर की कोर्ट से डिले नहीं होगा। टीम अपना बेस्ट कर रही है और आगे भी करेगी।

69000 Shikshak Bharti मामले में कल लखनऊ में ऑर्डर रिज़र्व होने की प्रबल संभावना Rating: 4.5 Diposkan Oleh: naukari salution

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget