Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Monday, 14 January 2019

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने उपमुख्यमंत्री जी को ज्ञापन सौंपकर की स्थाई समाधान की माँग Shiksha Mitra,

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने उपमुख्यमंत्री जी को ज्ञापन सौंपकर की स्थाई समाधान की माँग Shiksha Mitra,


आज दिनाँक 13/1/19  को राजा बलवन्तसिंह विद्यापीठ खंदारी में शिक्षक प्रकोष्ठ के समलेलन को सम्बोधित करने आगरा आये उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षामित्रों के लिए गठित हाईपावर कमैटी के अध्यक्ष माननीय दिनेश शर्मा जी को उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ द्वारा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह छौंकर के नेतृत्व में चार सूत्रीय ज्ञापन सौपकर स्थाई समाधान की माँग  करते हुए हाईपावर कमैटी की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की माँग की । जिसपर उपमुख्यमंत्री जी द्वारा अवगत कराया गया कि कमैटी अपनी रिपोर्ट माननीय मुख्यमंत्री जी को सौप चुकी है । अब  घोषणा स्वयं मुख्यमंत्री जी को करनी है आप निशचिंत रहें कमैटी ने आपके भविष्य को दृष्टिगत रखते ही उचित समाधान निकाला है । और सम्भवतः लोकसभा चुनाव से पूर्व ही घोषणा कर दी जायेगी ।
प्रतिनिधि मण्डल में प्रमुखरूप से जितेन्द्र परमार,  रघवीर प्रसाद शर्मा, देवेश छौंकर, राजकुमार परमार, उमेश परमार, गवेन्द्र सिंह, महिपाल सिंह, गजेंद्र सिंह,सोनू  आदि सम्लित रहे ।
भवदीय
वीरेन्द्र सिंह छौंकर
जिलाध्यक्ष
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ आगरा

उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ ने उपमुख्यमंत्री जी को ज्ञापन सौंपकर की स्थाई समाधान की माँग Shiksha Mitra, Rating: 4.5 Diposkan Oleh: C2S HUB

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget