Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Wednesday, 5 December 2018

69000 शिक्षक भर्ती के आवेदन में समस्या से निपटेंगे ट्रबल शूटर, ऑनलाइन आवेदन के दौरान आपात स्थिति से निपटने को पहल

परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए छह दिसंबर से शुरू हो रहे ऑनलाइन आवेदन में किसी प्रकार की आपात स्थिति से निपटने के लिए पहली बार ट्रबल शूटर टीम गठित की जाएगी। एनआईसी, यूपीडेस्को, परीक्षा नियामक प्राधिकारी (पीएनपी) कार्यालय और बैंक के तकनीकी रूप से दक्ष कर्मचारी को इसमें शामिल किया जाएगा।.

टीम एनआईसी योजना भवन लखनऊ में उपस्थित रहकर आपात स्थिति में तकनीकी या प्रशासनिक समस्या का समाधान करेगी। पिछले दिनों शासन में हुई बैठक में ट्रबल शूटर टीम गठित करने का निर्णय लिया गया है। छह से शुरू हो रहे ऑनलाइन आवेदन तक इसका गठन कर दिया जाएगा।.

टीईटी के आवेदन में सर्वर ने छुड़ाए थे पसीने: बीते 18 नवंबर को हुई टीईटी 2018 के ऑनलाइन आवेदन में विभाग को खासी परेशानी उठानी पड़ी थी। कई दिन तक सर्वर डाउन रहा जिसके कारण आवेदन की तिथि बढ़ानी पड़ी थी। प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव से पहले नियुक्ति प्रक्रिया पूरी कर लेना चाहती है ताकि उसका लाभ मिल सके। यही कारण है कि ऑनलाइन आवेदन शुरू होने से ठीक एक महीने बाद आननफानन में परीक्षा कराई जा रही है। .

69000 शिक्षक भर्ती के आवेदन में समस्या से निपटेंगे ट्रबल शूटर, ऑनलाइन आवेदन के दौरान आपात स्थिति से निपटने को पहल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: C2S HUB

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget