Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Thursday, 13 September 2018

भाजपा सरकार भर्तियां रोक रही: बीटीसी प्रशिक्षुओं से मुलाकात पर बोले पूर्व सीएम अखिलेश यादव

भाजपा सरकार भर्तियां रोक रही: बीटीसी प्रशिक्षुओं से मुलाकात पर बोले पूर्व सीएम अखिलेश यादव 


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार जानबूझकर नौजवानों की जिंदगी से खेल रही है। नौकरियों का विज्ञापन देकर भर्तियां किसी न किसी बहाने रोकी जा रही हैं। इसके बारे में भ्रामक व विरोधाभासी सूचनाएं दी जाती हैं। नौजवानों के जहां अयोग्य होने की बात की जा रही है, वहां छोटी-मोटी नौकरियों के लिए भी पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी आवेदन कर रहे हैं।.
अखिलेश ने कहा कि गोरखपुर विश्वविद्यालय छात्रसंघ का चुनाव टालने से लग रहा है कि भाजपा सरकार ने वहां पहले से हार मान ली है। पार्टी कार्यालय पर बुधवार को बीटीसी प्रशिक्षुओं के प्रतिनिधिमंडल ने भेंट कर अखिलेश को ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का सरकारी नौकरी में आने वाले युवाओं को अयोग्य ठहराने का बयान पूरी तरह गलत है। यूपीपीसीएल में 2849 नौकरियां निकलीं और पेपरलीक के बहाने इसे स्थगित कर दिया गया। नलकूप चालक के 3210 पदों की भर्ती में 2.5 लाख आवेदन आए। पर्चा लीक होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया। यूपी पुलिस में 2709 सब इंस्पेक्टर की भर्ती में 1.20 लाख आवेदन आए, पेपरलीक के बहाने भर्ती रोक दी गई। पुलिस में 62 चपरासियों के पदों के लिए 93000 आवेदन आए, जिसमें 3700 पीएचडी थे। यह भर्ती भी नहीं हुई। यूपी पुलिस में 41520 कांस्टेबिल पद के लिए 10 लाख आए।.
बीटीसी प्रशिक्षुओं ने बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ज्ञापन दिया। '

भाजपा सरकार भर्तियां रोक रही: बीटीसी प्रशिक्षुओं से मुलाकात पर बोले पूर्व सीएम अखिलेश यादव Rating: 4.5 Diposkan Oleh: C2S HUB

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget