Search This Blog

RO-ARO ANSWER KEY: दो माह में भी तैयार नहीं आरओ एआरओ परीक्षा की उत्तरकुंजी

RO-ARO ANSWER KEY: दो माह में भी तैयार नहीं आरओ एआरओ परीक्षा की उत्तरकुंजी

इलाहाबाद : समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी 2017 की प्रारंभिक परीक्षा दे चुके अभ्यर्थियों को परिणाम ही नहीं, उत्तर कुंजी के लिए भी और इंतजार करना पड़ेगा। आयोग में अभी कापियों का मूल्यांकन ही चल रहा है, जबकि अन्य स्टॉफ पीसीएस मेंस 2017 की तैयारियों में जुटा है। छह जुलाई को पीसीएस मुख्य परीक्षा खत्म होने के बाद ही उत्तरकुंजी जारी हो सकती है। आयोग ने भी इस महीने आरओ/एआरओ की उत्तरकुंजी के कोई संकेत नहीं दिए हैं।
उप्र लोकसेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी 2017 की प्रारंभिक परीक्षा आठ अप्रैल 2018 को कराई थी। इसके ठीक बाद सोशल मीडिया पर इसकी उत्तरकुंजी जारी होते ही अभ्यर्थियों ने कई प्रश्नों पर आपत्तियां तैयार कर लीं। हालांकि यह उत्तरकुंजी आयोग की तरफ से नहीं, बल्कि तमाम कोचिंग संचालकों की ओर से जारी की गई थी। वहीं आयोग के विशेषज्ञ प्रश्नों की उत्तर कुंजी परीक्षा होने के दो महीने बाद भी तैयार नहीं कर सके। काफी संख्या में अभ्यर्थी आरओ/एआरओ परीक्षा 2017 के साथ पीसीएस मुख्य परीक्षा 2017 में भी शामिल हैं। कुंजी जारी न होने से अभ्यर्थी अपने परिणाम का स्व-मूल्यांकन नहीं कर सके। इसके बाद अभ्यर्थी पीसीएस (मुख्य) परीक्षा की तैयारियों में जुट गए।
RO-ARO ANSWER KEY: दो माह में भी तैयार नहीं आरओ एआरओ परीक्षा की उत्तरकुंजी RO-ARO ANSWER KEY: दो माह में भी तैयार नहीं आरओ एआरओ परीक्षा की उत्तरकुंजी Reviewed by C2S HUB on 6/13/2018 01:34:00 pm Rating: 5
Powered by Blogger.