Search This Blog

मोदी-योगी आओ, पकौड़े खाओ': शिक्षा प्रेरकों ने विरोध के चलते ईको गार्डन स्थल पर लगाया पकौड़ा कॉर्नर

मोदी-योगी आओ, पकौड़े खाओ': शिक्षा प्रेरकों ने विरोध के चलते ईको गार्डन स्थल पर लगाया पकौड़ा कॉर्नर

लखनऊ : आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर असोसिएशन ने शनिवार को ईको गार्डन स्थल पर प्रदेश अध्यक्ष सतेन्द्र यादव की अगुआई में ब्रेड पकौड़ा बनाकर बेचा। यहां प्रेरकों ने 'राजनाथ सिंह वादा निभाओ', 'कौशल किशोर वादा निभाओ', 'मोदी आओ पकौड़े खाओ', 'योगी जी आओ पकौड़ी खाओ' के नारे भी लगाए। ईको गार्डन में प्रेरक पकौड़ा कॉर्नर पर दस रुपये में पचास से अधिक पकौड़े दिए गए।
यादव ने बताया कि सोमवार से शुरू हुए प्रदर्शन की शासन कोई सुध नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी ओर प्रदर्शनकारी गर्मी और बारिश में भी डटे हुए हैं। उनकी मांग है कि 31 मार्च 2018 के बाद समाप्त हुई योजना को नियमित रूप से चलाने के लिए पंचवर्षीय योजना में विस्तार किया जाए। साथ ही अवशेष मानदेय 665 करोड़ रुपये का एक मुश्त भुगतान किया जाए। प्रशिक्षित एवं टैट क्वालिफाइड शिक्षा प्रेरकों को परिषदीय विद्यालय में शिक्षणेत्तर कर्मचारी के पद पर समायोजित किया जाए। समायोजन न होने पाने तक मासिक मानदेय दो हजार रुपये से बढ़ाकर श्रम मंत्रालय द्वारा निर्धारित न्यूनतम मानदेय दिया जाए।
मोदी-योगी आओ, पकौड़े खाओ': शिक्षा प्रेरकों ने विरोध के चलते ईको गार्डन स्थल पर लगाया पकौड़ा कॉर्नर मोदी-योगी आओ, पकौड़े खाओ': शिक्षा प्रेरकों ने विरोध के चलते ईको गार्डन स्थल पर लगाया पकौड़ा कॉर्नर Reviewed by C2S HUB on 6/11/2018 03:24:00 pm Rating: 5
Powered by Blogger.