Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Wednesday, 16 May 2018

उम्मीदों का दामन अभी हमने छोड़ा नहीं.....! टीईटी मामले में सुप्रीमकोर्ट अपडेट के साथ रिज़वान अंसारी

उम्मीदों का दामन अभी हमने छोड़ा नहीं.....! टीईटी मामले में सुप्रीमकोर्ट अपडेट के साथ रिज़वान अंसारी

*उम्मीदों का दामन अभी हमने छोड़ा नहीं.....!!!*
सुप्रीम कोर्ट:अपडेट
आज जस्टिस गोयल की पीठ में टेट मामला करीब 20 मिनट तक सुना गया। हमारी तरफ से प्रत्येक वो दलील प्रस्तुत की गई जिस पर हम शत प्रतिशत मजबूत हैं। जस्टिस इंदु मल्होत्रा जी स्टेट को नोटिस जारी करने के पूर्णतया पक्ष में थी। लेकिन जस्टिस गोयल ने सब बातें सुनते हुए भी अनसुना कर दिया। हमारे अधिवक्ताओं ने बुद्धिमानी दिखाते हुए मौके की नजाकत समझकर याचिका withdraw (वापस) कर ली। जिससे अभी आगे के रास्ते और उम्मीदें खुली हैं। अभी न्याय का मार्ग खुला है। यदि आप सभी की मंशा हो तो एक बार अंतिम प्रयास और कर लिया जाय। *हम अभी हारे नहीं है न ही जीते हैं बल्कि जहाँ से चले थे फिर से वहीं आ गए।* अब इस लड़ाई को फिर से नए जोश के साथ लड़ना होगा।कुछ बातें जैसे अब सुनवाई कैसे होगी,कहां होगी? इस बात का जवाब आपको जल्द दे दिया जाएगा।
यदि आप सभी का अंतिम साथ की मंशा हो तो हम कदम आगे, बढ़ा दें,अन्यथा वापस तो ही गए हैं। केस dismis होना और withdrow करना अलग बात है, और जो लोग ये 27 को परीक्षा कर रहे वो लोग शायद उर्दू का मेटर भूल रहे, परीक्षा 27 को नही होगी, और तब तक हम फिर से लड़ेंगे।
*आप सभी के प्रत्युत्तर की प्रतीक्षा में....*
©टीम रिज़वान अंसारी।।।

उम्मीदों का दामन अभी हमने छोड़ा नहीं.....! टीईटी मामले में सुप्रीमकोर्ट अपडेट के साथ रिज़वान अंसारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: C2S HUB

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget