Search This Blog

हाईस्कूल व इंटर के मेधावियों को लैपटॉप बांटकर अखिलेश ने खींच दी बड़ी लकीर, भाजपा सरकार पर बढ़ाया वादा पूरा करने का दबाव

हाईस्कूल व इंटर के मेधावियों को लैपटॉप बांटकर अखिलेश ने खींच दी बड़ी लकीर, भाजपा सरकार पर बढ़ाया वादा पूरा करने का दबाव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों को लैपटॉप बांटने की शुरुआत कर भाजपा सरकार के आगे एक बड़ी लकीर खींच दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी घोषणा पर समय रहते अमल करके दोहरा निशाना साधा है। उन्होंने युवाओं को तो रिझाया ही, भाजपा सरकार पर लैपटॉप बांटने का दबाव भी बढ़ा दिया है। भाजपा चुनाव से पहले अपने इस वादे को अब तक पूरा नहीं कर सकी है।1सपा अध्यक्ष अखिलेश ने अपनी पत्नी सांसद डिंपल यादव के साथ जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट से लैपटॉप वितरण की शुरुआत की है। इस सिलसिले को प्रदेश के अन्य जिलों में बढ़ाया जाएगा। सभी 75 जिलों में कैंप लगाकर समाजवादी पार्टी लैपटॉप का वितरण करेगी। हर जिले में यूपी बोर्ड के 11 मेधावी छात्रों को लैपटॉप दिये जाएंगे। अन्य बोर्ड के मेधावियों का भी सपा हौसला बढ़ाएगी।
तीन जिलों में सीतापुर, बाराबंकी और कानपुर में लैपटॉप अखिलेश खुद बांटेंगे। अन्य जिलों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को यह जिम्मेदारी दी गई है। दो दिन पहले राजधानी में इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के टापर्स छात्र-छात्रओं कीर्ति सिंह, अरिशा पाठक, सोनम यादव, बलबीर यादव, सौम्या सिंह, अलमास एवं अदिति को लैपटॉप देकर सम्मानित किया गया।
हाईस्कूल व इंटर के मेधावियों को लैपटॉप बांटकर अखिलेश ने खींच दी बड़ी लकीर, भाजपा सरकार पर बढ़ाया वादा पूरा करने का दबाव हाईस्कूल व इंटर के मेधावियों को लैपटॉप बांटकर अखिलेश ने खींच दी बड़ी लकीर, भाजपा सरकार पर बढ़ाया वादा पूरा करने का दबाव Reviewed by C2S HUB on 5/29/2018 05:05:00 am Rating: 5
Powered by Blogger.