Today Breaking News

Recent Posts Widget

Search This Blog

Monday, 28 May 2018

शिक्षक भर्ती 2018: 18 हजार अभ्यर्थियों ने छोड़ी 68500 शिक्षक भर्ती परीक्षा, सात पर हुई रिपोर्ट दर्ज

शिक्षक भर्ती 2018: 18 हजार अभ्यर्थियों ने छोड़ी 68500 शिक्षक भर्ती परीक्षा, सात पर हुई रिपोर्ट दर्ज

इलाहाबाद : परिषदीय स्कूलों की 68500 सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा सकुशल कराने में प्रदेश सरकार उत्तीर्ण हो गई है। यह जरूर है कि नकल रोकने के सख्त निर्देशों के कारण करीब हजार अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी है। वहीं, अनुचित साधन का प्रयोग करने व दूसरे की जगह परीक्षा देने के प्रयास में अलग-अलग मंडलों के सात अभ्यर्थियों के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई गई है। मेरठ में महिला अभ्यर्थी मूल उत्तर पुस्तिका लेकर भाग गई। प्रदेश के मंडल मुख्यालयों पर रविवार को फीसद अभ्यर्थी इम्तिहान देने पहुंचे।1मुन्ना भाई व इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ पकड़े गए : शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा में इलाहाबाद मंडल में तीन अभ्यर्थी पकड़े गए हैं। जगत तारन गल्र्स इंटर कालेज में अभिषेक को इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ पकड़ा गया। ऐसे ही इंडियन गल्र्स इंटर कालेज में हरिकेश पाल के स्थान पर दूसरा अभ्यर्थी सुरेश कुमार पाल परीक्षा देते पकड़ा गया। महिला ग्राम इंटर कालेज सूबेदारगंज में अभ्यर्थी शिवपूजन सिंह इलेक्ट्रानिक डिवाइस के साथ पकड़ा गया।
अलीगढ़ मंडल मुख्यालय के हीरालाल बारहसैनी इंटर कालेज में अभ्यर्थी विजय कुमार के स्थान पर रवि कुमार परीक्षा देते मिला। आगरा के आरबीएस इंटर कालेज में प्रदीप कुमार सारस्वत के स्थान पर दूसरा अभ्यर्थी परीक्षा देते पकड़ा गया। वाराणसी के उदय प्रताप इंटर कालेज में अभ्यर्थी रमेश यादव के स्थान पर नीलेश यादव परीक्षा देते पकड़ा गया। इसी तरह मेरठ के सेठ बीके माहेश्वरी गल्र्स इंटर कालेज में अभ्यर्थी मनोरमा रानी मूल उत्तर पुस्तिका लेकर भाग गई। इन सभी के विरुद्ध संबंधित थानों में एफआइआर दर्ज कराई गई है। उन्हें भविष्य की परीक्षाओं से डिबार करने की भी तैयारी है।

शिक्षक भर्ती 2018: 18 हजार अभ्यर्थियों ने छोड़ी 68500 शिक्षक भर्ती परीक्षा, सात पर हुई रिपोर्ट दर्ज Rating: 4.5 Diposkan Oleh: C2S HUB

0 comments:

Post a Comment

Most Important News

Recent Posts Widget