Search This Blog

मांगे पूरी न हुईं तो विधानसभा का घेराव करेंगे शिक्षक, चार सूत्रीय मांगों का भेजा गया ज्ञापन

मांगे पूरी न हुईं तो विधानसभा का घेराव करेंगे शिक्षक, चार सूत्रीय मांगों का भेजा गया ज्ञापन


लखनऊ: उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के तत्वाधान में शनिवार को मुख्यमंत्री को दूसरी बार ज्ञापन भेजा गया। प्रदेश अध्यक्ष योगेश त्यागी की अगुवाई में ज्ञापन के माध्यम से 11 सूत्रीय मांग रखी गईं। योगेश त्यागी ने बताया कि इससे पूर्व भी बीती 31 जनवरी को प्रदेश के जिलाधिकारियों के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया था। साथी प्रधानमंत्री को भी चार सूत्रीय मांगों का ज्ञापन भेजा गया था।

ज्ञापन में basics shikshak की समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग सरकार से की थी। मगर सरकार की ओर से सार्थक जवाब नहीं दिया गया। इससे संगठन में नाराजगी है। त्यागी ने संगठन की ओर सौंपे गए ज्ञापन पर जल्द विचार करते हुए शिक्षकों की समस्या निस्तारण की मांग की है। शिक्षकों ने जल्द मांग पूरी न होने की दशा में पांच अप्रैल को विधानसभा व 27 अप्रैल को संसद की ओर कूच किए जाने का ऐलान किया है।
 
मांगे पूरी न हुईं तो विधानसभा का घेराव करेंगे शिक्षक, चार सूत्रीय मांगों का भेजा गया ज्ञापन मांगे पूरी न हुईं तो विधानसभा का घेराव करेंगे शिक्षक, चार सूत्रीय मांगों का भेजा गया ज्ञापन Reviewed by C2S HUB on 4/01/2018 12:34:00 pm Rating: 5
Powered by Blogger.