Search This Blog

12460 शिक्षक भर्ती के सन्दर्भ में आज कोर्ट में हुई सुनवाई के सार, अब केस की सुनवाई 10 अप्रैल को

12460 शिक्षक भर्ती के सन्दर्भ में आज कोर्ट में हुई सुनवाई के सार, अब केस की सुनवाई 10 अप्रैल को

12460 भर्ती के सन्दर्भ में
◼ सरकार द्वारा भर्ती बहाली के आदेश के विरोध में दाख़िल अपील आज लगातार तीसरे दिन सुनवाई हेतु एडिशनल लिस्ट में लगी थी लेकिन आज भी सुनवाई नही हुई।
अब केस सुनवाई हेतु 10 अप्रैल को लगा है..।
◼ इससे बड़ी विडम्बना क्या होगी कि एक ओर मुख्यमंत्री जी की ओर से 1 हफ़्ते में भर्ती शुरू होने की बात कही जाती है, वहीं दूसरी ओर कई हफ़्ते बीत जाने के बाद भी नतीजा निल्ल बटे सन्नाटा है।  मुख्यमंत्री के पद की भी कोई गरिमा होती है, कम से कम उसका तो ध्यान रखते।
◼ पिछले कुछ दिन से #राकेश_विश्वकर्मा और #सौरभ_सिंह लगातार उच्च अधिकारियों से मिल रहे हैं, शाम तक वह आपको यह बताएँगे कि विभाग की ओर से भर्ती शुरू होने की दिशा में अब तक क्या किया गया है। जो भी वास्तविकता है उससे आपको अवगत कराया जायेगा क्यूँकि टीम की ओर से झूठी या फिर नेतागीरी के उद्देश्य से भ्रमित करने वाली सूचना कभी नही दी जाती।
◼ सरकार कोर्ट में मुँह की खा चुकी है इसलिए हमें अभी भी उम्मीद है कि अब हमें अपना हक़ लेने के लिए न्यायिक लड़ाई नही लड़नी होगी। अभी हम कुछ दिन धैर्य के साथ प्रतीक्षा करेंगे, यदि हमें सरकार की मंशा में कोई खोट दिखा तब आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।
12460 शिक्षक भर्ती के सन्दर्भ में आज कोर्ट में हुई सुनवाई के सार, अब केस की सुनवाई 10 अप्रैल को 12460 शिक्षक भर्ती के सन्दर्भ में आज कोर्ट में हुई सुनवाई के सार, अब केस की सुनवाई 10 अप्रैल को Reviewed by C2S HUB on 4/05/2018 07:49:00 pm Rating: 5
Powered by Blogger.