Search This Blog

1.24 लाख शिक्षामित्रों के मामले में कोर्ट अपडेट, सुनवाई की अगली तारीख संम्भवतः 10 अप्रैल को डेली फ्रेस केस मे होगी

1.24 लाख शिक्षामित्रों के मामले में कोर्ट अपडेट, सुनवाई की अगली तारीख संम्भवतः 10 अप्रैल को डेली फ्रेस केस मे होगी

मित्रों कल  हमारी टीम के द्वारा लखनऊ हाई कोर्ट डाली गई रिट याचिका की सुनवाई लंच के बाद कोर्ट नंबर 23 में डेली काज लिस्ट मे 04 नंबर पर हुई.
हमारे केस की सुनवाई लंच के तुरंत बाद होनी थी लेकिन लंच के बाद 3 केस सप्लीमेंट्री के लग गए सप्लीमेंट्री केसों में बहस काफी देर तक चला इसी बीच कोर्ट नंबर 19 में हमारे विपक्षी सरकारी वकील का एक महत्वपूर्ण केस बहस  मे लगा था सरकारी वकील वहीं पर चले गये इसी बीच अपने केस नम्बर आ गया.
मित्रों सरकारी वकील के न रहने के कारण कल अपने केस मे बहस नही हो पाई. लेकिन हमारे तरफ से रिज्वाइडर दाखिल कर दिया गया. कोर्ट ने एक्सेप्ट किया फिर जज साहब ने हमारे केस को गंभीरता से लेते हुए. अगली बार से इस केस को फ्रेश केस लिस्ट  में लगाने का निर्देश दिया.
हमारे अपने ही भाइयों द्वारा इस केस को खारिज हो जाने की खबर फैलाई जा रही थी जो कि निंदनीय है आज के सुनवाई का आर्डर पोस्ट किया जा रहा है.
इसको देख कर के आप लोग स्वयं सब कुछ समझ सकते हैं आप सभी से मेरा अनुरोध है कि  किसी भी सुनवाई के बारे में प्रमाणिक जानकारी के बाद ही किसी प्रकार की टिप्पणी करें किसी भी चीज को सकारात्मक दृष्टिकोण से  देखने पर ही सफलता प्राप्त की जा सकती है.
हमारे केस की अगली तारिख सम्भवतः 10 अप्रैल 18 . को डेली फ्रेस केस मे होगी.
1.24 लाख शिक्षामित्रों के मामले में कोर्ट अपडेट, सुनवाई की अगली तारीख संम्भवतः 10 अप्रैल को डेली फ्रेस केस मे होगी 1.24 लाख शिक्षामित्रों के मामले में कोर्ट अपडेट, सुनवाई की अगली तारीख संम्भवतः 10 अप्रैल को डेली फ्रेस केस मे होगी Reviewed by C2S HUB on 4/05/2018 08:49:00 am Rating: 5
Powered by Blogger.