Search This Blog

UPSC के जरिए भूवैज्ञानिक (Geological) बनने का मौका, ऐसे करें आवेदन

UPSC के जरिए भूवैज्ञानिक (Geological) बनने का मौका, ऐसे करें आवेदन

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है तो हम आप के लिए नौकरी सालूशन वेबसाइट ले कर आए है नौकरीसालूशन.इन्फो पर आप को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी से सम्बंधित सभी जानकारी मिलेगी। यहाँ पर आप को सरकारी नौकरी , रिजल्ट ,सिलेबस और एडमिट कार्ड की भी जानकारी मिलेगी।


संघ लोक सेवा आयोग ने भूवैज्ञानिक (Union Public Service Commission Geological), भूभौतिकविद् एवं रसायनज्ञ पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर होगा। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूद दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें।  
संघ लोक सेवा आयोग ने भूवैज्ञानिक (Union Public Service Commission Geological), भूभौतिकविद् एवं रसायनज्ञ पदों (Geo physic and chemist positions) के लिए वैकेंसी निकाली है। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर होगा।
वेबसाइट:  www.upsc.gov.in
कुल पदः 70
पदों का विवरण : भूवैज्ञानिक, भूभौतिकविद् एवं रसायनज्ञ (Geological, Geo physic  & chemist)
शैक्षणिक योग्यता : पदानुसार

आयु सीमा : 21 से 32/ 35 वर्ष (पदानुसार)
आवेदन शुल्क :  GEN/ OBC- 200 रु. व अन्य -निःशुल्क
अंतिम तिथि : 16 अप्रैल, 2018
चयन का आधार : लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार
ऐसे करें आवेदन : इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाएंगे। उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाएं और मौजूद दिशा-निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें।  

UPSC के जरिए भूवैज्ञानिक (Geological) बनने का मौका, ऐसे करें आवेदन UPSC के जरिए भूवैज्ञानिक (Geological) बनने का मौका, ऐसे करें आवेदन Reviewed by C2S HUB on 3/25/2018 08:47:00 am Rating: 5
Powered by Blogger.