Search This Blog

सुप्रीम कोर्ट हलचल: योगी सरकार के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में मोडिफिकेशन एप्लिकेशन की गई दाखिल, 28 को होगी सुनवा

सुप्रीम कोर्ट हलचल: योगी सरकार के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में मोडिफिकेशन एप्लिकेशन की गई दाखिल, 28 को होगी सुनवा

सुप्रीम कोर्ट हलचल:- जैसा कि योगी सरकार के द्वारा भी सुप्रीम कोर्ट में जो मोडिफिकेशन एप्लिकेशन दाखिल की गई हैं , उस पर भी बहस दिनांक - 28 मार्च को ही गोयल व नारीमन की पूर्ण पीठ में होना हैं, कुछ साथियों के द्वारा प्रयास किया जा रहा है यदि उसकी कापी मिल गई तो ध्यान देने वाली बात यह होगी कि सरकार किस परिप्रेक्ष्य में डायरेक्शन लेने सुप्रीम कोर्ट गयी है।
जहाँ तक मेरा अनुमान है कि सरकार अपनी नई भर्ती प्रक्रिया पर सुप्रीम कोर्ट से अंतिम मोहर लगवाकर हाइकोर्ट में चल रहे समस्त भर्ती परीक्षा से संबंधित याचिकाओं पर विराम लगाना चाहेगी।
उपरोक्त स्थितियों को ध्यान में रखते हुए मेरा उत्तर प्रदेश के समस्त पैरवीकारों से अनुरोध है कि इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए अपना ध्यान आकृष्ट करें क्योंकि यदि सुप्रीम कोर्ट ने सरकार की एकतरफ़ा दलीलों को सुनकर सरकार के पक्ष में आदेश कर दिया तो यह लिखित परीक्षा आने वाले समय में टेट पास करने वाले समस्त शिक्षा मित्रों के लिए एक नया अवरोध बन जायेगी।
सुप्रीम कोर्ट हलचल: योगी सरकार के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में मोडिफिकेशन एप्लिकेशन की गई दाखिल, 28 को होगी सुनवा सुप्रीम कोर्ट हलचल: योगी सरकार के द्वारा सुप्रीम कोर्ट में मोडिफिकेशन एप्लिकेशन की गई दाखिल, 28 को होगी सुनवा Reviewed by C2S HUB on 3/26/2018 07:18:00 pm Rating: 5
Powered by Blogger.